स्टूडेंट कॉर्नर क्विज,STUDENT CORNER QUIZ

RULES FOR STUDENT CORNER QUIZ
स्टूडेंट कॉर्नर क्विज के नियम

1.दोस्तों इस क्विज में जो भी question पूछा जाएगा वह आपका app में मौजूद जितने भी जानकारियां हैं उसी से पूछा जाएगा।इस लिए आप प्रत्येक दिन जितना समय निकाल पाते हैं उतना समय निकालके उसे पढ़ते रहे।इससे आपको ज्ञान भी मिलेगा और क्विज का तैयारी भी होगा । डाउनलोडअप्प-https://drive.google.com/file/d/0B0aa-isVeDS1WHlhM3hITGxDOGc/view?usp=drivesdk 

2.दोस्तों क्विज का तारिक अभी नहीं दिया जा रहा है क्योंकि तारिक का निर्णय registeration की संख्या को देख के किया जाएगा।जब ज्यादा registeration हो जाएगा तो यही page में तारिक को बता दिया जाएगा।दोस्तों क्विज का तारिक जब भी हो रविवार को यानि sunday को शाम में ही होगा।इसलिए प्रत्येक sunday को आप इस page में आकर तारिक को check करते रहे।

3.दोस्तों question यही page में क्विज के दिन पेज के सबसे नीचे दिया जायेगा।

4.दोस्तों क्विज के दिन जब आप क्विज खेलने यहाँ आएंगे तो पेज के सबसे नीचे जहाँ question आएगा वहाँ wait for question लिखा दिखेगा।दोस्तों उसके बगल में टाइम दिखेगा।वह मेरा टाइम होगा।आपको अपने घड़ी के टाइम को इससे मिलाना है।दोस्तों वही जगह  time to publish question लिखा रहेगा।दोस्तों इसके बगल में एक टाइम दिया रहेगा।यह टाइम से पहले आपको अपना टाइम मिला लेना है।क्योंकि इस टाइम पे question दिया जायेगा।

5.दोस्तों question एक रहेगा इसलिए आपको सिर्फ एक मिनट का समय दिया जायेगा।एक मिनट के बाद आपका answer का मान्य नहीं होगा।

6.दोस्तों आप जिस पेज में हैं उस page के नीचे कमेंट लिखा हुआ है।वहाँ आपको अपना answer लिखना है और उसके साथ अपना paytm number भी लिखना है और पोस्ट कर देना है।

7.दोस्तों आपको जिस number में registeration के लिए paytm करना है वह number है 8210556287  ।Registeration के लिए आपको ,Rs.10 का दिए गए number पर क्रेडिट करना है ।
8.दोस्तों paytm से register करने के बाद आपको right साइड में एक कांटेक्ट फॉर्म दिखेगा।उस कांटेक्ट फॉर्म में सबसे उपर आपको अपना नाम लिखना है।फिर नीचे e-email .मैसेज में आपको अपना फोन नम्बर लिखना है और सेंड कर देना है।दोस्तों आपने जिस नंबर से registeration किया है उसी नम्बर को सेंड करना है।


9.दोस्तों अगर आपने registeration नहीं किया है तो answer देने का प्रयास न करे ।क्योंकि answer के साथ आपने जो paytm number दिया है उसको registeration में दिए गए paytm number से मिलाया जायेगा।अगरआपका दोनों paytm number एक रहेगा तभी आपको pay किया जायेगा।

10.विजेता का यही पेज में photo और अन्य बाते बताया जायेगा।

TERMS AND CONDITION
शर्ते
1.इस क्विज में क्विज खेलाने वालों का निर्णय आखरी निर्णय होगा।
2.दोस्तों अगर आपने विडियो देखा होगा तो उसमें जो सपना दिखाया गया है जरुरी नहीं कि वह सच ही हो।दोस्तों अगर आप इसमें हिस्सा ले रहे हैं तो इस page को और उस विडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।अगर आप share करेंगे तो ज्यादा लोग इसका हिस्सा बनेंगे और जितना ज्यादा लोग हिस्सा लेंगे आपको उतना ही ज्यादा amount आपको मिलेगा।

Motivation,प्रेरणा
 दोस्तों आप Rs.10 से ज्यादा पैसा प्रत्येक दिन खर्च करते होंगे।हाँ न।दोस्तों तो क्यों नहीं उसे सही जगह खर्च किया जाए।दोस्तों मौका बार बार  नहीं आता है लेकिन ये मौका बार बार आएगा।और बार बार आने के लिए इसको आपका विश्वास चाहिए।
दोस्तों अगर आपको यह झूठा लग रहा है तो इंतजार कीजिए उस दिन का जिस दिन इस पेज में विजेता का नाम आएगा।फिर आप सर पकड़ कर पछताना।

Comments

Popular posts from this blog

What is motherboard?

what is m-learning or mobile learning

Important things to note before buying online course